आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ बुमराह,डिकॉक और रचिन किसके सर पर होगा ताज।

  • [ez-t
    Jaspreet bumrah Quinton dekock

    oc]आईसीसी ने अक्टूबर महिने के लिए प्लेयर ऑफ दी मंथ को चुनने के लिऐ भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को नामांकित किया गया हे साथ ही न्यूजीलैंड के राचिन रविन्द्र , डिकॉक जो की दक्षिण अफ्रीका के शानदार  प्लेयर हे । शुभमन गिल भी इस दौड़ में शामिल हे। इन खिलाडियों ने वनडे cricket 🏏 मे लगातार कमाल का प्रदर्शन किया हे। 2023 अपने लय बद्ध  और धमाके दार  प्रदर्शन को देखते हुए फैन की उत्सुकता हे की पहले नंबर पर कौन होगा।

  • जसप्रीत  बुमराह ने अक्टूबर में 14 विकेट लिए और 3.91के प्रति ओवर से रन दिए हे। बुमराह ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को 39 रन देकर 4 विकेट ली और बही इंग्लेंड के साथ हुए मैच में अच्छी सफलता हासिल की और 32 रन देकर 3 विकेट लिए और उन्होंने अपने बल्ले से भी रन बनाएं।
  • डिकाक  दक्षिण अफ्रीका के ओपनर बल्ले बाज जो की अपने खेल से तबाही मचाए हुए हे उनके प्रशंसक उनके खेल को देख कर रोमांचित हे। उन्होंने अक्टूबर के मंथ में 431 रन बनाए हे 2 शतक इस खिलाड़ी के नाम हे। यह शतक ऑस्ट्लिया और श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ शतक बनाए। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ 174 रन बनाएं।फील्डिंग इस फील्डर ने शानदार प्रदर्शन किया और 10 कैच लिया और कमाल प्रदर्शन किया।

    Rachin Ravindra
    Rachin Ravindra
  • राचिन न्यूजीलेंड क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में अपने खेल से लोगो बहुत प्रभाबित किया इन्होंने बहुत कहर मचाया कीवी बल्लेबाज प्लेयर ने पहले 81.20के औसत से 406 रन बनाए इसमें दो शतक इंग्लेंड, आस्ट्रेलिया के विरुद्ध बनाएं और  तीन विकेट भी चटकाए।
  • इन तीनों खिलाड़ियो विश्व कप में जोरदार खेल दिखलाया भारत की टीम जो कि रोहित शर्मा के नेतृत्व सेमी फाइनल में हे उसके 16 👉 प्वाइंट हे टीम इन्डिया ने 8 मैचों में विपक्षी टीम को हराया। साऊथ अफ्रीका 8 मैच खेले हे जिसमे 6 में जीत मिली हे 2 मैच में हार का सामना किया।  इंग्लेंड बांग्लादेश श्रीलंका लगभग सेमी फ़ाइनल से बाहर हो गई है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *